बेगुसराय/कौनैन

पार्टी में टूट के बाद लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने बिहार में आशीर्वाद यात्रा की शुरुआत की है. आशीर्वाद यात्रा के तहत चिराग पासवान गुरुवार को बेगूसराय पहुंचे हैं.बेगूसराय-समस्तीपुर जिले के बॉर्डर इलाके चिरंजीवीपुर में चिराग पासवान के पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया.कार्यकर्ताओं ने चिराग पासवान को माला पहनाकर रामविलास पासवान अमर रहे और चिराग पासवान जिंदाबाद के जमकर नारे लगाए.चिराग पासवान गुरुवार और शुक्रवार बेगूसराय में कई कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे.आशीर्वाद यात्रा के तहत चिराग पासवान जीरोमाइल में राष्ट्रकवि रामधारी सिंह दिनकर की प्रतिमा पर और शहर में बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया.

चाचा को केंद्रीय मंत्रिमंडल में जगह मिलने पर कहा कि इस पर न्यायालय फैसला करेगी कि असली लोजपा कौन है.

कई वरिष्ठ कार्यकर्ताओं से मुलाकात के साथ रात्रि विश्राम करने का कार्यक्रम भी तय है‌.कल दोपहर तक बेगूसराय में कार्यकर्ताओं से मुलाकात के बाद खगड़िया के लिए प्रस्थान करेंगे.वहीं बेगूसराय में प्रेस वार्ता के दौरान जमकर नीतीश कुमार और अपने चाचा पशुपति पारस पर हमला बोला, कहा कि बिहार में एक भी काम बिना रिश्वत के नहीं होता है.उन्होंने कथित रूप से जल-नल योजनाओं में हो रहे रिश्वत खोरी को भी उजागर किया.चाचा को केंद्रीय मंत्रिमंडल में जगह मिलने पर कहा कि इस पर न्यायालय फैसला करेगी कि असली लोजपा कौन है.

यात्रा निकालने के बाद चिराग पासवान बेगूसराय सर्किट हाउस पहुंचे ठीक उसी समय बिहार सरकार के मंत्री मुकेश सहनी भी पहुंच गए. मुकेश सहनी और चिराग पासवान अचानक आमने-सामने हुए तो दोनों नेता आपस में मुस्कुरा बैठे.

यात्रा निकालने के बाद चिराग पासवान बेगूसराय सर्किट हाउस पहुंचे ठीक उसी समय बिहार सरकार के मंत्री मुकेश सहनी भी पहुंच गए. मुकेश सहनी और चिराग पासवान अचानक आमने-सामने हुए तो दोनों नेता आपस में मुस्कुरा बैठे.जिससे वहां पर मौजूद दोनों पार्टी के कार्यकताओं में दिलचस्प नजारा देखने को मिला.मगर दोनों नेताओं की मुस्कुराहट की वजह साफ नहीं हो पाई.

Leave a Reply

Your email address will not be published.