आरा:गरीबों में खाना बांट रहे जाप नेता लड्डू यादव

0
34

आरा(मनीष)कोरोना महामारी के दौरान लॉकडॉन में बहुत सारे रिक्शा चालक, ठेला चालक, फुटपाथ पर जीवनयापन करने वाले लोग और दिहाड़ी मजदूर भूखे रहने पर मजबूर हैं.उसमें मानवता के मिशाल को लेकर जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ता गरीबों के घर खाना लेकर पहूंच रहे हैं. मुख्य रूप से युवा जाप के प्रदेश सचिव अविनाश कुमार उर्फ लड्डू यादव, जाप छात्र परिषद के विश्वविद्यालय अध्यक्ष सुजीत कुशवाहा, जिला अध्यक्ष रितेश कुमार ,अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव अविनाश शर्मा सक्रिय रूप से असहाय के प्रति मदद करते नजर आ रहे हैं.

मालूम हो कि जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव पूरे बिहार में अपने कार्यकर्ताओं से गरीबों के घर खाना, मास्क,और साबुन बटवा रहे हैं .

युवा जाप के प्रदेश सचिव अविनाश कुमार उर्फ लड्डू यादव ने कहा कि गरीबों के प्रति सरकार का रवैया नकारात्मक है, उसी कड़ी में हम लोग सामाजिक कार्यकर्ता के नाते गरीब ,भूखे लोगों को डोर टू डोर खाना पहुंचाने का काम कर रहे हैं.उन्होंने कहा कि आरा के हर गरीब तक लॉक डाउन के दौरान खाना-पीना पहुंचाने का काम अनवरत चलता रहेगा.

वहीं जाप छात्र परिषद के जिला अध्यक्ष रितेश कुमार ने कहा कि इस बीपत की घड़ी में हर एक जनप्रतिनिधियों को गरीबों के घर खाना-पीना ,साबुन ,मास्क पहुंचाने की जरूरत है, जो बहुत कम दिखाई दे रहा है.विश्वविद्यालय अध्यक्ष सुजीत कुशवाहा ने कहा कि सरकार का काम को अब जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ता हर भूखे को खाना-पीना पहुंचा कर अपनी भूमिका निभा रहे हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here