पटना में अपराधियों ने बड़ी घटना को दिया अंजाम,इंडिगो के स्टेशन हेड रूपेश को मारी 6 गोलियों

0
167

Patna:बेलगाम अपराधियों ने पटना पुलिस को चुनौती देते हुए एक बड़ी घटना को अंजाम दे कर राजधानी को हिला डाला है.अज्ञात अपराधियों ने इंडिगो एयरलाइन्स के पटना के स्टेशन हेड रूपेश की गोली मार कर हत्या कर दी है.इस हत्या से इलाक़े में सनसनी है.रूपेश को अपराधियों ने 6 गोलियां मारी हैं.मंगलवार की शाम यह वारदात पुनाईचक के कुसुम विला अपार्टमेंट में अंजाम दी गयी है.हमलावर बाइक से आए थे.घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची गई है.इलाके में अफरातफरी की स्थिति बनी हुई है.

रूपेश छपरा के रहने वाले हैं.पटना में जब से इंडिगो की शुरुआत हुई तब से वह हेड बने हुए थे.फिलहाल वे इंडिगो के स्टेशन मैनेजर के तौर पर काम कर रहे थे.बताया जाता है उनके कार्यकाल में इंडिगो ने बेहतर बिजनेस किया था.रूपेश एयरपोर्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष भी चुने गए थे.हाल ही में गोवा से नए साल की छुट्टी मनाकर लौटे थे.परिजनों ने किसी से अदावत नहीं होने की बात कही है.

पुनाईचक में शंकर पथ स्थित कुसुम विला अपार्टमेंट के फ्लैट नम्बर 303 में रूपेश परिवार के साथ रह रहे थे.7:15 बजे आए रूपेश गाड़ी से उतरने ही वाले थे कि वहां बाइक से पहुंचे अपराधियों ने गोली मार दी. फ्लैट में पत्नी और 2 बच्चों के साथ रह रहे थे.घटना के बाद गंभीर स्थिति में इन्हें पारस में भर्ती कराया गया लेकिन तब तक वे दम तोड़ चुके थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here