बीती रात से सुबह तक 3 की हत्या,नवादा में जदयू कार्यकर्ता का गला रेता, रोहतास में रिटायर्ड आर्मी जवान को मारा चाकू

0
28

पटना(मंथन डेस्क)विपक्ष का आरोप अब सत्य साबित होता प्रतीत हो रहा है कि नई सरकार के गठन के बाद से राज्य में अपराधी बेलगाम हो गये हैं.प्रदेश में रविवार की बीती रात से सोमवार की सुबह तक 3 लोगों को मौत का घाट उतार दिया गया है.नवादा में जदयू कार्यकर्ता का गला रेत दिया गया है तो रोहतास में रिटायर्ड आर्मी जवान को चाकू मार कर हत्या कर दी.अपराधियों के हमले में बेटा भी गंभीर रुप से ज़ख़्मी है.बेगूसराय में भी एक युवक को गोली मार दी गयी है.

नवादा जिले के कौआकोल थाना के छ्बैल गांव में जदयू कार्यकर्ता बरन ठाकुर की सोये हालत में गला रेत कर हत्या कर दी गई.बताते हैं कि सोमवार की सुबह दो अपराधी बाइक पर आये और पानी टंकी के कमरे में सो रहे बरन का गला रेत दिया. गला रेते जाने के दौरान वह जागे और किसी तरह अपराधियों के चंगुल से छूट कर खून से लथपथ हालत में सीधे थाने पहुंच गये.पुलिस को उन्होंने किसी तरह से घटना की सूचना दे दी.पुलिस आनन-फानन में उसे असपताल ले जाने के लिए निकले, लेकिन रास्ते में ही बरन ने दम तोड़ दिया.घटना के बाद गांव में दहशत व्याप्त हो गया है.घटना की सूचना पर जदूय के प्रखंड अध्यक्ष रामाश्रय सिंह भी पहुंचे.अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

रोहतास में रिटायर्ड आर्मी जवान की हत्या के बाद जुटे लोग

रोहतास के काराकाट थाना क्षेत्र के जोरावरपुर में चिल्हा गांव निवासी राधामोहन सिंह जो सेना के रिटायर्ड कर्मी थे, बीती रात अपने बेटे के साथ अपनी बेटी की शादी की खरीदारी कर वापस घर लौट रहे थे. तभी अपराधियों ने लूटपाट की नीयत से दोनों पर हमला कर दिया, जिसका उन्होंने विरोध किया.विरोध के बाद अपराधियों ने दोनों पर चाकू से हमला बोल दिया, जिससे राधामोहन सिंह की मौत हो गई. जबकि उनका जवान बेटा राजकुमार उर्फ बंटी चाकूबाजी में गंभीर रूप से जख्मी हो गया. स्थानीय लोगों की मदद से राजकुमार सिंह उर्फ बंटी को रेफरल अस्पताल नासरीगंज में भर्ती कराया गया. हालांकि, स्थिति गंभीर होने की वजह से उसे बेहतर इलाज के लिए बनारस रेफर कर दिया गया.

सुबह-सुबह तीसरी मौत की खबर बेगूसराय से आ रही है.बारात हुई फायरिंग में एक युवक की गोली लगने से मौत हो गई है.मामला एफसीआई थाना क्षेत्र के बीहट का है.मृतक अमृतराज बताया जाता है.एसएचओ ने घटना की पुष्टि की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here