राजू बरनवाल ने संतोष मांझी का किया स्वागत,मंत्री बोले:विकास मामला में गया को मायूस नहीं करेंगे

0
39


गया(मंथन डेस्क) बिहार प्रदेश जनता-दल (यू.) के कार्यकारिणी सदस्य राजू बरनवाल के आवास पर एनडीए परिवार की ओर से बिहार सरकार के लघु सिंचाई मंत्री एवं अनुसूचित/अनुसूचित जनजाति कल्याण मंत्री डॉ. संतोष कुमार सुमन (मांझी) का रमना स्थित समर्पण-भवन में अभिनंदन समारोह का आयोजन किया गया.उक्त आयोजन में श्री बरनवाल ने कहा कि डॉ. संतोष कुमार सुमन के मंत्रिमंडल में शामिल किये जाने से गया जिले के आम-आवाम आशान्वित है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा चलाई जा रही जनकल्याणकारी योजनाओं को धरातल पर लाकर जरूरतमंद लोगों को लाभान्वित कराने का पूरा प्रयास करेंगें. उन्होंने कहा कि निश्चित रूप से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने 15 वर्षों में जो विकास की गंगा इस बिहार की धरती पर बहायी है उसको दिशा-गति देने के लिए मंत्री डॉ. संतोष कुमार सुमन से भी एनडीए परिवार के लोग आशान्वित हैं ठीक उसी प्रकार जिस प्रकार से पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने अपने मुखार बिंद से जिन-जिन बातों को कहा और उस बात पर खरे उतरें, ठीक उसी तरीके से विकास की गंगा मंत्री डॉ. संतोष कुमार सुमन भी बहाने का काम करेंगें.

मंत्री संतोष मांझी के सम्मान में राजू बरनवाल के आवास पर स्वागत समारोह का आयोजन

इस मौक़े पर मंत्री संतोष मांझी ने कहा कि जो हमें जिम्मेदारी दी गई है उस पर हम गया शहरवासियों एवं बिहार की जनता की इच्छाओं पर खरा उतरने का प्रयास करेंगें, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहार के विकास के लिए प्रतिबद्ध हैं.बिहार के विकास के लिए अक्षर सहित पालन करने एवं करवाने का काम निरंतर करतें रहेंगें.
उक्त अभिनंदन समारोह में लालजी बाबू,तौसीफुर्रहमान खान,अब्दुल कादिर,रमेश सिंह,अमरनाथ धोकडी,पुष्पा देवी,गोपाल प्रसाद,सुषमा वर्णवाल,अनिल कुमार,अमिता सिन्हा, अमर सिंह चंद्रवंशी, शहज़ाद शाह,नन्दन दास,सुदेश कुमार,महेंद्र वर्णवाल आदि नेतागण शामिल थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here