चंपारण में राहुल बोले:दशहरे पर इस बार प्रधानमंत्री मोदी के पुतले जलाए गए

0
50

चंपारण(मंथन डेस्क)राहुल गांधी ने कृषि कानूनों का मुद्दा उठाते हुए कहा कि आम तौर पर दशहरे पर रावण के पुतले जलाए जाते हैं, लेकिन पंजाब में इस बार प्रधानमंत्री और अडाणी के पुतले जलाए गए. इस बार पूरे पंजाब में दशहरा पर रावण नहीं, नरेंद्र मोदी, अंबानी और अडाणी का पुतला जलाया गया. राहुल ने कहा कि ये दुख की बात है, लेकिन ऐसा इसलिए हो रहा है क्योंकि किसान परेशान हैं.

बिहार में पहले चरण के मतदान के बीच आज कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी चुनाव प्रचार कर रहे हैं. राहुल गांधी आज दो रैलियां कर रहे हैं. राहुल ने पश्चिमी चंपारण की पहली रैली में तेजस्वी यादव की तारीफ करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जमकर आलोचना की.राहुल गांधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी पर झूठ बोलने का आरोप लगाते हुए कहा कि ये झूठ बोलते हैं. पहले 2 करोड़ रोजगार की बात कही थी. राहुल ने कहा कि अब अगर पीएम मोदी यहां आकर 2 करोड़ रोजगार की बात बोल दें तो शायद भीड़ उन्हें भगा देगी.

राहुल गांधी ने रोजगार का मुद्दा उठाते हुए कहा कि बिहार के लोगों को दिल्ली, हरियाणा, पंजाब, बेंगलुरु में रोजगार मिलता है लेकिन बिहार में नहीं मिलता. क्योंकि नीतीश कुमार और नरेंद्र मोदी की कमी है. रैली में मौजूद दीपक गुप्ता नाम के एक युवक का नाम लेते हुए राहुल गांधी ने कहा कि मोदी जी ने दीपक गुप्ता को नौकरी से निकाल दिया. राहुल ने दीपक से पूछा- आप दिल्ली में क्या काम करते थे, जवाब आया कि मेट्रो में. इस पर राहुल ने कहा कि बिहार मेट्रो में आपको काम क्यों नहीं मिला,क्योंकि यहां मेट्रो ही नहीं है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here