मुजफ्फरपुर में मोदी ने तेजस्वी को बताया ‘जंगलराज का युवराज’

0
46

मुजफ्फरपुर(मंथन डेस्क)तेजस्वी यादव का नाम लिए बिना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि पुराना ट्रैक रिकॉर्ड देखकर जंगलराज के युवराज से क्या अपेक्षा करें.बिहार विधानसभा चुनाव के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दरभंगा के बाद मुजफ्फरपुर में दूसरी रैली को संबोधित किया. पीएम मोदी ने रैली में विपक्ष पर हमला बोलते हुए उन्हें जंगलराज का युवराज बताया.पीएम मोदी ने कहा कि एक तरफ महामारी हो और साथ ही जंगलराज वाले राज करने आ जाएं तो ये बिहार के लोगों पर दोहरी मार की तरह हो जाएगा. जंगलराज के युवराज से बिहार की जनता पुराने ट्रैक रिकॉर्ड के आधार पर और क्या अपेक्षा कर सकती है.तेजस्वी यादव का नाम लिए बिना पीएम मोदी ने कहा कि पुराना ट्रैक रिकॉर्ड देखकर जंगलराज के युवराज से क्या अपेक्षा करें. उन्होंने कहा कि यह वक्त अनुभवी लोगों को चुनने का है, हवा हवाई बातें करने वालों का नहीं.

मोदी ने कहा, ”इस बार बिहार का चुनाव बहुत ही असाधारण परिस्थिति में हो रहा है. कोरोना के कारण आज पूरी दुनिया चिंता में है. महामारी के समय में बिहार को स्थिर सरकार बनाए रखने की जरूरत है. विकास को, सुशासन को सर्वोपरि रखने वाली सरकार की जरूरत है.” उन्होंने कहा कि ”ये समय हवा-हवाई बातें करने वालों को नहीं, बल्कि जिनके पास अनुभव है, जो बिहार को एक गहरे अंधेरे से निकालकर यहां लाए हैं, उन्हें दोबारा चुनने का है.”

विपक्ष पर निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि पहले के समय जो लोग सरकार में थे उनका मंत्र रहा है – पैसा हजम परियोजना खत्म. उन्हें कमीशन शब्द से इतना प्रेम था कि कनेक्टिविटी पर कभी ध्यान ही नहीं दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here