सदाक़त आश्रम पर आयकर का छापा,गोहिल,सुरजेवाला से घंटों पूछताछ,मिले लाखों रुपये

0
54

पटना(मंथन डेस्क)

बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारियों के बीच बिहार कांग्रेस को एक बड़ा झटका लगा है. बड़ी खबर बिहार के राजनीतिक गलियारे से आ रही है जहां आयकर विभाग की टीम ने बिहार कांग्रेस मुख्यालय सदाकत आश्रम में छापा मारा है. सदाकत आश्रम में एक गाड़ी से 5 लाख रुपए मिले,जिसके बाद आयकर विभाग की टीम मुस्तैद हो गई. फिर क्या था आयक विभाग की टीम ने सदाकत आश्रम में जांच करनी शुरू कर दी.बताया जा रहा है कि इनकम टैक्स विभाग के राडार पर कांग्रेस पार्टी से जुड़े कुछ बिहार मूल के स्थानीय नेता हैं. पिछले कुछ दिनों के अंदर हुए संदिग्ध लेनदेन के सिलसिले में उनसे पूछताछ होने वाली है. मिली जानकारी के अनुसार बिहार चुनाव के मद्देनजर गलत तरीके से ब्लैक मनी के लेनदेन का आरोप है.

इनकम टैक्स की टीम ने बिहार कांग्रेस के प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल से पूछताछ भी की. इसके अलावा टीम ने रणदीप सुरजेवाला से भी पूछताछ की. यह जांच प्रक्रिया घंटों चलती रही.

इसके बाद इनकम टैक्स की टीम ने सदाकत आश्रम पर नोटिस चिपका दिया. इनकम टैक्स के इस छापामारी के बाद कांग्रेस कार्यालय में सन्नाटा छा गया. वहां मौजूद सभी नेता सन्न अवस्था में अवाक रह गए.

हालांकि, आयकर विभाग की टीम ने अभी तक मामले पर कोई भी जानकारी नहीं दी है. बिहार कांग्रेस के लिहाज से यह एक बड़ा झटका भी साबित हो सकता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here