बिहार में कोरोना का क़हर:पूर्णिया के आईजी विनोद कुमार की भी कोरोना ने ली जान

0
96

पटना(मंथन डेस्क)बिहार में चुनाव है और कोरोना का क़हर जारी है.दो मंत्री,दो पत्रकार के बाद बीती रात को कोरोना ने पूर्णिया रेंज के आईजी विनोद कुमार को भी निगल लिया.ख़बर है कि जहानाबाद के एक गांव में कोरोना ने पांव फैला लिया है.दो दिनों में वहां दो मौतें हो चुकी हैं.बिहार में बड़े पुलिस अधिकारी की यह पहली मौत है.

आईजी पूर्णिया विनोद कुमार का कोरोना के कारण निधन हो गया. उनका इलाज पटना में चल रहा था. उनके निधन से बिहार पुलिस में शोक की लहर दौड़ गई. विनोद कुमार को पूर्णिया का पहला आईजी बनाया गया था.उनके निधन से उनके परिजनों का रो रोकर बुरा हाल था.

.16 अक्टूबर को कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद वे पटना एम्स में इलाज के लिए भर्ती हुए थे.13 अगस्त 2019 को विनोद कुमार को पूर्णिया आईजी के पद पर पदस्थापित किये गये थे.कोरोना बिहार में दबे पांव हमला कर रही है.बिहार सरकार के दो मंत्री की मौत भी कोरोना से हो चुकी है.पंचायती राज मंत्री व जनता दल यूनाइटेड के कद्दावर नेता कपिलदेव कामत का कोरोना संक्रमण के कारण निधन चार दिन पूर्व ही हुआ है.उनसे पहले भाजपा नेता पिछड़ा व अति पिछड़ा कल्याण मंत्री विनोद कुमार सिंह भी शामिल की मौत भी कोरोना से ही हुई.कोरोना किसी को छोड़ नहीं रहा है.दो दिनों में दो पत्रकार भी संक्रमण की चपेट में आ गये.फोटोग्राफर कृष्ण मोहन शर्मा और रवि दयाल की मौत कोरोना के कारण हुई.कांग्रेस नेता मुसर्रफ अली को भी कोरोना संक्रमण ने ही मारा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here