पहली चुनावी रैली में ही आयोग की गाइडलाइंस तार-तार:नड्डा की सभा में उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

0
149

गया(मंथन डेस्क)गया के गांधी मैदान में भाजपा द्वारा आयोजित रैली में सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ गयीं.बिहार में यह पहली पब्लिक मीटिंग है.चुनावी रैली के तैयारी के दौरान कहा गया था कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की सभा में कोरोना वायरस का ख़ास ख्याल रखा जायेगा. बगैर मास्क के किसी की भी इंट्री सभा में नहीं होगी. सभा में कोरोना से संबंधित सारे गाइडलाइंस धरे रह गये.खास बात ये है कि सोशल डिस्टेंसिंग केवल वीआइपी दीर्घा तक ही सीमित रही.आम लोगों के लिए लगाई गई कुर्सियों के बीच बेहद कम दूरी रखी गई .दो गज की जगह सटाकर कुर्सियां लगा दी गई .यहां कार्यकर्ताओं को मास्क उपलब्ध कराया गया है लेकिन आम लोग बिना मास्क लगाए भी धड़ल्ले से सभा में घुस गये.आमसभा से संबंधित चुनाव आयोग के गाइडलाइंस की धज्जियां पहली चुनावी सभा में ही जम कर उड़ीं.वह भी सत्ताधारी दल ने इसे तार-तार किया.

नड्डा गया में चुनावी सभा को संबोधित करते

सभा को संबोधित करते हुए नड्डा ने कहा कि बिहार में एक बार फिर से एनडीए की सरकार बनेगी और हम मिलकर राज्य में विकास के कार्यों को जारी रखेंगे.हमारी विकास यात्रा अंत्योदय से शुरू हुई है. उज्ज्वला स्कीम से बहुत लोगों को फायदा मिला है. बिहार के विकास का जिक्र करते हुए नड्डा ने कहा कि एनडीए के शासन में इसको लेकर नये आयाम लिखे जा रहे है. नीतीश कुमार को फिर से सीएम बनायेंगे.उन्होंने कांग्रेस और राजद दोनों पर हमला बोला.आज से पहले जाति, मजहब के आधार पर कांग्रेस पार्टी राजनीति करती थी. मोदी जी ने इस दौर को बदल दिया है. पिछले पांच सालों में किसानों, शिक्षा, स्किल डेवलपेंट और हेल्थ के क्षेत्र में बड़े पैमाने पर काम हुआ है.राजद पर निशाना साधते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि जय प्रकाश नारायण के शिष्य होने के बावजूद कांग्रेस को गले लगाकर चल रहा है.

बिहार में एक बार फिर से एनडीए की सरकार बनेगी और हम मिलकर राज्य में विकास के कार्यों को जारी रखेंगे.हमारी विकास यात्रा अंत्योदय से शुरू हुई है:नड्डा

इस मौक़े पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल, जदयू के राष्ट्रीय संगठन महासचिव आरसीपी सिंह, औरंगाबाद सांसद सुशील कुमार सिंह, गया के सांसद विजय कुमार मांझी, पूर्व विधान पार्षद कृष्ण कुमार सिंह, इमामगंज विधानसभा क्षेत्र से एनडीए प्रत्याशी पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी, गया शहर विधानसभा के एनडीए प्रत्याशी कृषि मंत्री डॉ प्रेम कुमार, बेलागंज विधानसभा के एनडीए प्रत्याशी जदयू युवा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष अभय कुशवाहा, गुरुआ विधानसभा के एनडीए प्रत्याशी राजीव नंदन दांगी, अतरी विधानसभा क्षेत्र से एनडीए प्रत्याशी विधान पार्षद मनोरमा देवी, बोधगया विधानसभा क्षेत्र से एनडीए प्रत्याशी सांसद हरि मांझी, शेरघाटी विधानसभा क्षेत्र से एनडीए प्रत्याशी डॉ विनोद प्रसाद यादव, बाराचट्टी विधानसभा क्षेत्र से एनडीए प्रत्याशी ज्योति मांझी, टिकारी विधानसभा क्षेत्र से एनडीए प्रत्याशी डॉ अनिल कुमार, जदयू के प्रदेश महासचिव चंदन कुमार सिंह, जदयू जिलाध्यक्ष अलेक्जेंडर खान, भाजपा जिलाध्यक्ष धनराज शर्मा सहित अन्य गणमान्य लोग शामिल हुए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here