उन्होंने अपना त्यागपत्र सीईओ हज कमेटी राशिद हुसैन को भेजा था.उस वक्त चेयरमैन का चुनाव नहीं हुआ था.मुफ्ती साहब का त्यागपत्र अभी भी यूं ही रखा हुआ है.एक काग़ज़ पर उन्होंने लिख कर सिर्फ सूचना दी थी.

मंथन डेस्क

PATNA:बिहार राज्य हज कमेटी के सदस्य मुफ्ती सनाउल होदा क़ासमी का इस्तीफ़ा मंज़ूर नहीं हुआ है.मालूम हो कि इमारत ए शरिया के नायब नाज़िम मुफ्ती सनाउल होदा क़ासमी ने हज कमेटी में रहने से माज़रत करते हुए चेयरमैन चुनाव से पूर्व कमेटी की सदस्यता से त्यागपत्र दे दिया था.उन्होंने अपना त्यागपत्र सीईओ हज कमेटी राशिद हुसैन को भेजा था.उस वक्त चेयरमैन का चुनाव नहीं हुआ था.मुफ्ती साहब का त्यागपत्र अभी भी यूं ही रखा हुआ है.एक काग़ज़ पर उन्होंने लिख कर सिर्फ सूचना दी थी.

कमेटी के सभी सदस्यों को अल्पसंख्यक कल्याण विभाग ने नामज़द किया था.क़ायदे से इस्तीफ़ा विभागीय सचिव को भेजना चाहिये.इसके लिए वही अधिकृत है.

हज कमेटी के चेयरमैन अब्दुल हक़ ने समय मंथन को बताया कि मुफ्ती सनाउल होदा साहब ने हज कमेटी में नहीं रहने की लिखित सूचना सही जगह नहीं दी है.उसके लिए सीईओ अधिकृत नहीं हैं.कमेटी के सभी सदस्यों को अल्पसंख्यक कल्याण विभाग ने नामज़द किया था.क़ायदे से इस्तीफ़ा विभागीय सचिव को भेजना चाहिये.इसके लिए वही अधिकृत है.वैसे हमारी ख़्वाहिश है कि मुफ्ती साहब हज कमेटी में बने रहें,हज कमेटी को उनकी जरूरत है.वह हमारे साथ हैं.

4 thoughts on “मुफ्ती सनाउल होदा का इस्तीफ़ा मंज़ूर नहीं,अब्दुल हक़ बोले:हज कमेटी को उनकी जरूरत”

Leave a Reply

Your email address will not be published.