बिहार विधान परिषद के चुनाव में निर्दलीय एमएलसी उम्मीदवार के तौर पर सीवान से अपनी किस्मत आजमा रहे रईस खान. खान ब्रदर्स के नाम से जाने जाते हैं. मिली जानकारी के अनुसार 70-80 राउंड फायरिंग हुई है. इस गोलीबारी में एक व्यक्ति के मारे जाने की भी खबर है. घटना देर रात की बताई जा रही है.

सीवान/दीपक

सीवान में एमएलसी के उम्मीदवार और कुख्यात अपराधी रईस खान पर एके-47 से हमला हुआ है. सिवान के महुवल गांव के बीच रईस खान के काली गाड़ी को निशाना बनाया गया. हालांकि संयोग कहा जाए कि कुख्यात रईस खान उस वक्त गाड़ी में मौजूद नहीं था, वह दूसरी गाड़ी में था.

पूर्व विधायक श्याम बिहारी के साथ एमएलसी प्रत्याशी रईस खान

बिहार विधान परिषद के चुनाव में निर्दलीय एमएलसी उम्मीदवार के तौर पर सीवान से अपनी किस्मत आजमा रहे रईस खान. खान ब्रदर्स के नाम से जाने जाते हैं. मिली जानकारी के अनुसार 70-80 राउंड फायरिंग हुई है. इस गोलीबारी में एक व्यक्ति के मारे जाने की भी खबर है. मृतक की पहचान सिसवन गांव निवासी विनोद कुमार यादव के रूप में हुई है.घटना में तैयब अली उर्फ बबलू खान और फूलन के घायल होने की सूचना है.इसमें बबलू की स्थिति नाजुक बनी हुई है.अन्‍य घायलों के भी निजी अस्‍पतालों में भर्ती होने की बात कही जा रही है.हालांकि, अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है.रईस खान का कहना है कि एके-47 से हमला किया गया.घटना के विरोध में ग्रामीणों ने मंगलवार की सुबह सिवान के सिसवन के महाराणा चौक को जाम कर दिया है.

दरअसल, यह घटना सोमवार को रात करीब 11 बजे के आस-पास की है. जब एमएलसी उम्मीदवार रईस खान शहर के पुरानी किला अपने कार्यालय से वापस गाँव ग्यासपुर जा रहा था. तभी एके 47 से हमलावरों ने दनादन फायरिंग करनी शुरू कर दिया. जिसमें रईस खान के दो समर्थकों को गोली लगी है. जिनकी हालत नाजुक बतायी जा रही है. हमला करने वाले बदमाश 4 से 5 की संख्या में थे.

इस घटना की जानकारी मिलते ही सीवान के पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार सिन्हा सूफिया नर्सिंग होम पहुँचे और घायलों से मिल कर घटना की जानकारी लेने का प्रयास किया. एसपी शैलेश कुमार सिन्हा ने बताया कि घटना का सत्यापन हमलोग कर रहे है. मामले की तहकीकात कर के फिर आगे की कार्रवाई की जाएगी. हालाकि, आरक्षी अधीक्षक शैलेश कुमार सिन्हा घटना स्थल के लिए रवाना हो गए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.