मधुबनी/करीमुल्लाह

नगर निगम का चुनाव अप्रैल-मई में होना है.इस बार मेयर और डिप्टी मेयर को जनता ख़ुद चुनेगी.जनता सरकार को लेकर उक्त पदों के लिए दावेदारों के लिए नाम अभी से तैरने लगे हैं.कुछ तो अपनी उम्मीदवारी भी घोषित करने लगे हैं.आज एक निजी होटल में काजोल पूर्वे को नगर निगम का डिप्टी मेयर का उम्मीदवार घोषित किया गया. डिप्टी मेयर की प्रत्याशी काजोल पूर्वे को वार्ड पार्षद सुनीता पूर्वे ने मिथिला परंपरा अनुसार माला, पाग एवं दुपट्टा पहनाकर स्वागत किया.


इस कार्यक्रम का मंच संचालन अजय प्रसाद ने किया.
वहीं, नगर निगम की पार्षद सुनीता पूर्वे ने कहा कि हमारा परिवार 15 साल से भी ज्यादा से जनप्रतिनिधि बनकर सामाज की सेवा की है.इस अवसर पर समाजसेवी मोहन राउत ने बिहार सरकार को धन्यवाद दिया और कहा कि इस बार जनता को मौका है कि एक अच्छे प्रत्याशी को जिताकर नगर निगम भेजे,जिनको समाजसेवी सुनील पूर्वे ने भी अपना आशीर्वाद दिया.


इस मौके पर प्रत्याशी काजोल पूर्वे ने कहा कि हम आप सब से डिप्टी मेयर के प्रत्याशी के तौर पर आशीर्वाद मांग रही हूं. जीतने के बाद मधुबनी नगर निगम को एक स्वच्छ और हरित शहर बनाने में कोई कसर नही छोड़ेंगे.इस अवसर पर मोहम्मद रफीक, संजय यादव, आदित्य सिंह, पंकज मेहता, सुरेश साह, रामप्रताप साह, राजेश ठाकुर, मनमीत सिंह, रियाज टाटा सहित अनेकों गणमान्य व्यक्तियों ने काजोल पूर्वे की उम्मीदवारी का स्वागत किया व काजोल पूर्वे की लोगो ने तारीफ की.वहीं, सूड़ी युवा शक्ति के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रह्लाद पूर्वे ने सभी लोगों को धन्यवाद दिया व लोगो से आशीर्वाद मांगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.