राजद के थाली बजाने पर अमित शाह ने ली चुटकी,कहा:मोदी जी के अभियान में हो गये शामिल

0
38

पटना(शाद हुसैन)पिछले दिनों राजद पर भाजपा से सांठगांठ का आरोप उछला था.आज अमित शाह ने भी चुटकी ली.कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कोरोना अभियान में अब ऐसे लोग भी शामिल हो गये हैं. केंद्रीय गृह मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के पूर्व अध्यक्ष अमित शाह ने आज पटना में पहली वर्चुअल रैली को संबोधित कर रहे थे. अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि कुछ लोगों ने थाली बजाकर इस रैली का स्वागत किया है. कुछ लोग थाली बजाकर मोदी जी की कोरोना की लड़ाई में जुड़ गए.मालूम हो कि राष्ट्रीय जनता दल ने अमित शाह की वर्चुअल रैली का थाली बजाकर विरोध किया था.अमित शाह ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बिहार जनसंवाद रैली को संबोधित करने के दौरान मुख्य विपक्षी पार्टी राजद को निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि अब 2.5 करोड़ लोगों के घरों में बिजली आई है. पहले लोगों को लालटेन से काम चलाना पड़ता था, अब लालटेन का जमाना गया.

अमित शाह ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बिहार जनसंवाद रैली को संबोधित करने के दौरान मुख्य विपक्षी पार्टी राजद को निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि अब 2.5 करोड़ लोगों के घरों में बिजली आई है. पहले लोगों को लालटेन से काम चलाना पड़ता था, अब लालटेन का जमाना गया.

गौरतलब है कि राजद का चुनावी चिह्न लालटेन है.अमित शाह ने कहा कि इस रैली का चुनाव से कोई लेना देना नहीं है. जनसंपर्क अभियान बंद नहीं कर सकते हैं. देशभर में 75 रैली करेंगे.अमित शाह ने कहा, ‘बिहार की धरती ने ही पहली बार दुनिया को लोकतंत्र का अनुभव कराया. जहां महान मगध साम्राज्य की नींव डाली गई. जिसने अफगानिस्तान से लंका तक अखंड भारत के सपने को साकार किया बुद्ध, महावीर, चंद्रगुप्त और चाणक्य की इस भूमि ने भारत का नेतृत्व किया .जब कभी भारत के लोकतांत्रिक मूल्यों से खिलावड़ हुआ, बिहार से ही बिगुल फूंका गया.आजादी के बाद जब इंदिरा गांधी ने आपातकाल लगाया तो बिहार की जनता ने उनके निर्णय को मुंहतोड़ जवाब दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here