•AISF के राज्य अध्यक्ष अमीन हमजा ने कहा शिक्षा के मंदिर में थाना चौकी का निर्माण होना छात्र छात्राओं के हित में नहीं

बेगूसराय/कौनैन

जी डी कॉलेज शिक्षा का मंदिर है और लगभग 32000 से अधिक छात्र-छात्राएं यहां पढ़ाई करते हैं.उच्च शिक्षा निदेशालय,विश्वविद्यालय द्वारा जी डी कॉलेज कैंपस के अंदर रतनपुर ओपी खोले जाने का फरमान महाविद्यालय कैंपस के शांति को भंग करने की साजिश है. जिसे AISF संगठन कतई बर्दाश्त नहीं करेगा.


उपर्युक्त बातें विश्वविद्यालय और उच्च शिक्षा निदेशालय के जी डी कॉलेज कैंपस में रतनपुर थाना चौकी खोलने के प्रस्ताव आने से आक्रोशित एआईएसएफ के छात्रों द्वारा किए जा रहे विरोध प्रदर्शन के मौके पर राज्य अध्यक्ष अमीन हमजा ने कहा.उन्होंने कहा कि किसी भी सूरत में शिक्षा के मंदिर में पुलिस चौकी का निर्माण या कोई दूसरा संस्थान AISF संगठन खुलने नहीं देगा.

जिला अध्यक्ष अमरेश कुमार, राज्य कार्यकारिणी सदस्य किशोर कुमार, राज्य परिषद सदस्य कैसर रेहान, जिला संयुक्त सचिव विवेक कुमार ने कहा कि बेगूसराय के छात्र लगातार दिनकर के नाम पर विश्वविद्यालय की मांग कर रहे थे शिक्षा मंत्री,सांसद, विधायक, मुख्यमंत्री के द्वारा दिनकर नाम पर विश्वविद्यालय की घोषणा के बावजूद शिक्षा मंत्री का विश्वविद्यालय खोलने से सीधा इनकार करना और विश्वविद्यालय के बदले तोहफे के रुप में जी डी कॉलेज कैंपस में ही रतनपुर ओपी खोलने का प्रस्ताव कैंपस की शांति को भंग करना है ही साथ ही बेगूसराय के छात्रों के साथ भद्दा मजाक है.
ज्ञात हो कि पिछले 4 अगस्त को उच्च शिक्षा निदेशालय के निर्देश पर विश्वविद्यालय ने जी डी कॉलेज में रतनपुर पुलिस चौकी खोलने का प्रस्ताव भेजा उसी के विरोध में आज 6 अगस्त को ऑल इंडिया स्टूडेंट्स फेडरेशन के कार्यकर्ता आक्रोशपूर्ण प्रदर्शन कर रहे हैं.
आक्रोश पूर्ण प्रदर्शन की अध्यक्षता जी डी कॉलेज इकाई अध्यक्ष अनंत कुमार कर रहे थे.मौके पर जीडी कॉलेज कोषाध्यक्ष साबिया अंजुम, सचिव रोशन कुमार, छोटू कुमार सहित दर्जनों छात्र उपस्थित थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.