वित्तीय सलाहकार मंच ने Covid -19 के दौरान संविधान विरुद्ध काम कर रहे मीडियाकर्मियों पर कार्रवाई की मांग की

0
137


बिहारशरीफ (डॉ अरुण कुमार मयंक)। COVID -19 विश्वव्यापी महामारी का रुप ले चुका है।इस महामारी के दौरान भारत, विकसित एवं विकासशील देशों में लाखों लोग काल के गाल में समा चुके हैं। अभी भी विश्व के अधिकांश देशों में लॉकडाउन चल रहा है। इसके बावजूद दुनिया की एक बड़ी आबादी को कोरोना ने अपने आगोश में ले लिया है तथा आम जन काफी संख्या में संक्रमित होते जा रहे हैं।
यह उद्गार बिहार राज्य स्वतन्त्र वित्तीय सलाहकार मंच के महासचिव नरेन्द्र कुमार ने पत्रकारों के समक्ष व्यक्त किया। उन्होंने रुंधे हुए कंठ से कोरोना महामारी के प्रकोप से मारे गए लोगों के प्रति गहरी संवेदना प्रकट की। साथ ही उन्होंने कहा कि संकट की इस घड़ी में डॉक्टर, नर्स, स्वास्थ्यकर्मी व मीडियाकर्मी आदि विभिन्न पेशा से जुड़े लोग जान जोखिम में डाल कर अपनी मातृभूमि की अतुल्यनीय सेवा कर रहे हैं, उनके प्रति हम सभी नतमस्तक हैं।
उक्त आशय का उन्होंने देश के प्रधानमंत्री व प्रदेश के मुख्यमंत्री को ई-मेल भेज कर भारत सरकार एवं बिहार सरकार से माँग की है कि इस महामारी के वक्त उक्त विभिन्न पेशे से जुड़े लोगों की कठिनाइयों को दूर करने के लिए हर यथासंभव विभिन्न स्तर पर मदद किया जाय । साथ ही श्री कुमार ने वर्तमान समय में प्रिंट मीडिया, इलेक्ट्रोनिक मीडिया एवं सोशल मीडिया के कुछ स्वयंभू पत्रकारों द्वारा भारतीय संविधान के खिलाफ आचरण-व्यवहार किया जा रहा है,उन लोगों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की माँग की है।
साथ ही वित्तीय सलाहकार मंच के महासचिव नरेन्द्र कुमार ने कोरोना की चेन को खत्म करने के लिए आम स्वतंत्र वित्तीय सलाहकारों (Mutual Fund, Insurance Advisors, Postal Advisors:- F.D, R.D.,etc and Financial officers -R & T, एवं निवेशकों से कोरोना काल में जन सेवा करने वाले स्वास्थ्यकर्मियों, पत्रकारों व विद्युतकर्मियों को सहयोग प्रदान करने की मार्मिक अपील भी की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here